बीजेपी पर भड़के उद्धव ठाकरे, मुर्गे लड़ा रही है BJP, एक मर जाएगा तो दूसरे को मारकर वो शिवसेना खत्म कर देगी

बीजेपी शिवसेना को खत्म करना चाहती है. वो (बीजेपी) मुर्गा लड़ा रहे हैं. इस लड़ाई में जब एक मुर्गा मर जाएगा तब वो (बीजेपी) दूसरे मुर्गे को भी मारकर शिवसेना को खत्म कर देंगे. इस तरह उनकी मंशा पूरी हो जाएगी.

बीजेपी पर भड़के उद्धव ठाकरे, मुर्गे लड़ा रही है BJP, एक मर जाएगा तो दूसरे को मारकर वो शिवसेना खत्म कर देगी

महाराष्ट्र की सियासत में उद्धव ठाकरे बैकफुट पर नजर जरूर आ रहे हैं लेकिन उनके बयान अभी भी तीखे हैं. अब उन्होंने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगा दिया है. 

उद्धव ठाकरे ने उत्तर भारतीय महासंघ के नेताओं को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि, "आप मेरे तरकश से कितने भी तीर क्यों ना निकाल लीजिए, लेकिन उस तीर को चलाने के लिए जिस धनुष की आपको जरूरत होगी वह मेरे पास ही है। जिस शिवसेना पर ये दावा ठोक रहे हैं वो भी मेरे पास है. हमारे लोग गद्दार नहीं है।"

उन्होंने आगे कहा कि, "हमारे लोगों को गुमराह कर गद्दारी का काम बीजेपी कर रही है. मुझे दुख इस बात का नहीं है कि मेरे लोगों ने हमारा साथ छोड़ दिया बल्कि तकलीफ इस बात की है कि बीजेपी शिवसेना को खत्म करना चाहती है. वो (बीजेपी) मुर्गा लड़ा रहे हैं. इस लड़ाई में जब एक मुर्गा मर जाएगा तब वो (बीजेपी) दूसरे मुर्गे को भी मारकर शिवसेना को खत्म कर देंगे. इस तरह उनकी मंशा पूरी हो जाएगी." 

बता दें महाराष्ट्र में सत्त परिवर्तन के बाद लगातार शिवसेना के सांसदों के बागी होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में हाल ही में शिवसेना के 12 बागी सांसदों ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात की और उनसे संसद के निचले सदन में पार्टी के नेता को बदलने का अनुरोध किया। बता दें कि शिवसेना के 55 विधायक अब दो गुटों में हो गए है। जिसमें मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे नेतृत्व वाले खेमे को 40 विधायकों का समर्थन प्राप्त है। तो वही 15 विधायक पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के साथ दिया हैं।

लोकसभा में पार्टी के फ्लोर लीडर विनायक राउत द्वारा स्पीकर को एक पत्र देने के एक दिन बाद आज शिवसेना के 12 सांसदों ने ओम बिरला से मुलाकात की. विनायक राउत ने पत्र में कहा था कि प्रतिद्वंद्वी एकनाथ शिंदे गुट के किसी भी प्रतिनिधित्व पर विचार ना करें.